शुक्रवार, 14 जनवरी 2011

पिछड़ों के खिलाफ एक बड़ी साजिश के सूत्रधार -

(अमर सिंह का अपने को दलाल घोषित करना ही उस योजना का बड़ा हिस्सा है यह बात वह बहन जी को बताना चाह रहे है या कांग्रेस को पर जो कुछ भी ये कर रहे हैं ! वह कर रहे हैं 'पिछड़ों और दलितों के खिलाफ'-डॉ.लाल रत्नाकर)

एक बार फिर शुरू हुई 'अमर वाणी'

Source: bhaskar news   |   Last Updated 14:48(14/01/11)
   

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह लगातार पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह पर हमला कर रहे हैं। लखनऊ में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए जाने पर उन्होंने फिर एक बार मुलायम सिंह और आजम खान पर निशाना साधा है। हालांकि उन्होंने मुलायम सिंह का नाम नहीं लिया, लेकिन आरोप लगाया कि राहुल गांधी पर हुए हमले में उनका हाथ है।
अपने ब्लॉग में अमर सिंह ने लिखा हाल ही में राहुल गांधी पर ‘जानलेवा हमला’ किया गया। इसके पहले जयाप्रदा की गाड़ी पर काले गुब्बारे फेंके गए। जाहिर है ये प्रदर्शन कार्यकर्ताओं ने किए, लेकिन इसके लिए निर्देश नेताओं ने दिया।
हाल ही में समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के नेताओं ने राहुल गांधी का सुरक्षा घेरा तोड़कर विरोध प्रदर्शन किया था।
अमर सिंह ने कहा कि पार्टी नेताओं ने मेरा (अमर सिंह) का इस्तेमाल किया और फिर काम हो जाने के बाद बाहर निकाल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई व्यक्ति पार्टी के प्रति 14 साल तक निष्ठावान रहता है और पार्टी में नंबर दो की हैसियत तक पहुंचता है, लेकिन इसके बाद भी उसे पार्टी से बाहर कर दलाल कहा जाता है। अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने ऐसे विधायक को भी पार्टी में रखा, जिसने एक महिला को न केवल गर्भवती बनाया बल्कि बाद में उसकी हत्या भी की। अमर सिंह ने हालांकि नाम नहीं लिखा, लेकिन वे साफ तौर पर अमरमणि त्रिपाठी का जिक्र कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एकात्म मानवतावाद

कुछ विद्वान मित्रों का मानना है कि भाजपा की तरफ आम लोगों का आकर्षण बढ़ रहा है और वह इसलिए कि उन लोगों के मन में उनमें  हिंदू होने का म...